The Curse of La Llorona - 2


La Llorona ek Spanish sabd hai jisko english me Weeping Woman or hindi me roti hui mhila bhi keh skte hai. La Llorona ki khania mexico me bhut prachlit hai, kehte hai der rat hone par nadiyo ke pas ek mhila ki zor- zor se rone ki aawaaz sunai deti h or jo bhi us mhila ko dekh leta h ya uski aawaz sun leta hai to uska bura waqt suru ho jata hai, or uski drawani maut bhi ho jati hai. Agar koi baccha usko dekh leta h to pehle to wo usko lekar gayab ho jati h or uske pas jakar ro rokar mafi mangti h or jaise hi pta chlta ki wo uska bccha ni h , to use gusse me nadi me lejakr dubo- dubo kar mar deti hai.


Aisi bhut si khania mexico me hai jisme La Llorona ka jikra hua h, aisi hi ek kissa Mexico me reh rhe pedro ke sath bhi hua. Pedro or uska chota bhai der rat tq football khel rhe the. Khelte- khelte  unka football ghr ke pas hi ek nadi me ja gira, Pedro or uska chota bhai us football ko nikalne nadi ki trfh ja hi rhe the ki ek mhila ki rone ki aawaz sunai dene lgi. Pedro  ko kuch ajib mehsus hua or wo ruk gya, pr chote bhai ne jada dhyan na dete hue football nikalne nadi me jane lga. Pedro ne dekha ek drawni mhila sphed gown me uske bhai ki trf aati h or dekhte hi dekhte uske bhai ko apni god me lekar pani ke andar chli jati hai, Pedro jor - jor se apne bhai ko awaz deta hai par wha koi ni dikhai deta. Thodi der me wo mhila phir wapas aa jati h or use bhi khichte hue nadi ke andar le jane ki kosis krti h, Padro ko kuch smajh ni aata ki qya kre use pas me pda ek patthar jor se us mhila ko marta h or phir bhagte hue apne ghr aakar sbkuch apne ghar walo ko batata hai. padro ki family puri rat nadi ke pas jakr padro ke chote bhai ki talaash krte hai, pr wo khi bhi nhi dikhai deta.

Gaon ke logo ka manna tha ki La Llorona uske chote bhai ko apne sath lekar chli gai. Is ghtna ke bad Padro ke gharwalo ne bhi apna ghar us gaon se chodkr khi or chle gye or Padro us din ke bad kbhi bhi kisi nadi ya smudra ke pas rat me ni gya.



Comments

Popular posts from this blog

The Curse of La Llorona a Real Story-1

BLOODY MARY ......