PYAR KE LIYE PRET AATMA KO KHUD PAR LIYA - 2




Kuch palo me hi Simi ke jivan me sb kuch badal gya, kha wo dono salgirah ki khusi mnane jane wale the or ab ye kunal ka hal, pta ni simi or kunal ki jindagi ko pta ni kiski nazar lag gai thi. Simi ne apne naukro ki madat se kunal ko bistar par litaya or phir doctor ko phone krke bulaya, doctor ne kuch dwa di or kuch taste krane ko bola. Phir krib rat ke 2 bje jb kunal or simi apne bister pr so rhe the tbhi kmre me achanak kuch ajib si awaaj simi ko sunai di or phir jb simi ne plat kr kunal ko dekha to uske hosh udd gaye, q ki kunal jo ek macchar bhi ni mar sakta tha usne ek billi ko markar rat ke 2 bje kisi bukhe janwar ki trh noch-noch kr kha rha tha. jb ki wo apne pati ko acche se janti thi ki wo sakahari h or ye kunal ni koi or hi h or jisne bhi wo uphar bheja h ye usi ka kam h.simi apne sbhi rishtedar ko shaq or nafrat bhari nigaho se dekh rhi thi.

isi bich kunal ki halat din pe din khrab ho ri thi ajibo garib awaaj me chillana apne aap ko ghayal krna khun ki ultiya hona ye roz hi bdhta ja rha tha or sbhi naukar ghr se ye kehkar bhag gye ki kunal sahab me koi pret aatma h jo kisi ko jinda ni chodegi isliye hm yha ek pal bhi ni reh skte. phir ek budhi naukrani ne ek siddhi prapt tantrik ke bare me btaya ki whi tmhare pati ki jan bcha sakta h, usne bhut logo ki jan bchai h. ye sunte hi simi usi rat tantrik ke pas jane ke liye taiyar ho gai or wha phuchi to phir se use ek or jhatka lga, q ki ye tantrik koi or ni uska pehla pyar mayank tha.


phir se wo dukhi ho gai or kisi trah himmat krke apne pati ki jan ki bhikh mangne lagi or use 100 sone or chandi ke sikke bhi diye par usne un sikko ko lauta diya, or bola ki tmhari daulat kisi ki jindagi ni kharid sakti, phir simi ne purani bato ko bhulkar apne pati ki jan ki bhikh mangne lgi. phir Mayank uske ghr jane ko taiyar ho gya  or subah sath chlne ko bola. phir subh wo simi ke sath use ghr phucha or dekha ki kunal ka sara sarir kala ho gya h, phir mayank ne btaya ki us par kisi pret aatma ka saya h jo uska khun or mans kha rha h or agle do din me wo pret use apne sath le jayega.ye sunkar simi rone lagi, pls kuch to kro m apne pati ko ni khona chahti. phir mayank ne bola kash tmne apne pati ko wo uphaar me aya mithai or anghuthi ni khane or pehnne diya hota q ki wo ek pret aatma ka tha. ye sunkar simi ne bola ki ye sab tmhe kaise pta chla q ki us uphar ke bare me mujhe or mere pati ke alawa kisi or ko pta ni tha.

ab wo acche se smajh gai thi ye sab kiya hua uske pehle premi mayank ka h phir simi ne bola ki mai soch bhi nhi skti thi ki tm itni ghtiya harkat bhi kar sakte ho. maine apne pati ki jan ki bhikh mangi or tmne hi mere pati ki jan lena chahte ho aisa q mere pati ne tmhara qya bigada h. mayank ne bola ki ha sabkuch maine kiya q ki tmne mujhe dhokha diya, mere sath shaadi or pyar ka wada kr ulta mujhe hi phsa kr jail me band kara diya or kisi or se shadi kr li. simi phir se rone lgi or bolne lgi ki mai qya krti mere ghr walo ne tmhe jan se marne ki dhmki di thi or tmhe bchane ke liye mere samne shadi ki shart rakkhi thi mai mazboor thi. tab jakr mayank ko apni galti ka ehsas hua phir mayank ne bola ki ,mai jaise tmhe kal pyar karta tha waise hi aaj bhi krta hu, kuch bhi ho jaye mai tmhare pati ko bchane ke liye apni jan bhi de dunga par tmhe tmhare pati se alag ni hone dunga ye bolkar mayank wha se chla gya.

mayank bhut presan tha ki usne ye qya kr diya, usne us pret aatma ko ek sarir dene ka wada kr diya tha or kunal ko bchane ka bus ek hi upaye tha, ki wo us pret aatma ko apne aap ko sopna hoga or uski dunia me hmesa ke liye jana hoga.or uss traf  kunal ajib si awaaz nikal rha tha or simi ko usne bhayankar awaaz me bola bus ek or din iske bad mai tmhare pati ko hmesa ke liye apni dunia me lekar chla jaunga. agle din phir se mayank aya or puja krni shuru ki or pret aatma ko sise ke jariye bulaya, kunal ka pret us sise me chla gya or iske bad mayank bhi uss sadhna se us pret aatma ke piche uski dunia me chla gya or sise (aaiyene) ko tod diya, simi use bchane ke liye uske piche daudkar gai par tb tk mayank us pret aatma ki dunia me hmesa ke liye chla gya tha. kunal kuch hi dino me pehle ki trh accha ho gya, simi or kunal pehle hi ki trah pyar se dono jine lage. or simi ne dil hi dil me mayank ka shukriya ada kiya.





Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

The Curse of La Llorona - 2

The Curse of La Llorona a Real Story-1

BLOODY MARY ......